आईजीएमसी में उपचाराधीन कोरोना पीड़ित महिला की मृत्यु : दुखद

प्रदेश में यह चौथी मौत

0
177

हमीरपुर की कोरोना पॉजिटिव महिला की शिमला के आईजीएमसी में कल रात मृत्यु हो गई है। यह महिला किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। इन्हें तबियत बिगड़ने पर हमीरपुर से शिमला रेफर किया गया था। आईजीएमसी में हुए  कोविड-19 टेस्ट में यह इनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और इन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था जहां इनका उपचार किया जा रहा था। मामले की पुष्टि आईजीएमसी वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनकराज ने की है।


 मृतक महिला के पति भी कोरोना पॉजिटिव:


इन महिला के पति भी कोरोना पॉजिटिव है और हमीरपुर के कोविड सेंटर में दाखिल है। हमीरपुर के डुग्गा गांव की रहने वाली है महिला का किडनी की बिमारी के चलते जलंधर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था और यह अपने पति के साथ 18 मई को जलंधर से वापस लौटी थी। वहां से आने के बाद महिला को परिवार सहित होम कोरेंटिन किया गया था और 21 मई को लिए गए कोविड टेस्ट में महिला के 75 वर्षीय पति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। उसके बाद महिला के पति को इलाज के लिए हमीरपुर के कोविड सेंटर भेजा गया था।


प्रदेश में चौथी मौत:

इन महिला की मृत्यु के सात ही प्रदेश में कोरोना से यह चौथी मौत है।  इससे पहले आईजीएमसी में ही मंडी के 21 वर्षीय युवक की मृत्यु हुई थी। यह भी किडनी  फेलियर की बीमारी से पीड़ित था। हमीरपुर के 52 वर्षीय व्यक्ति और कांगड़ा जिले में  एक तिब्बती मूल के व्यक्ति की मृत्यु हुई थी। इन महिला की मृत्यु के साथ ही प्रदेश में मरने वालों की संख्या 4 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here