प्रदेश सरकार पर विश्व हिंदू परिषद ने साधा निशाना

दी सलाह .. जनता से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से पुरा करें सरकार नहीं तो तैयार रहे लोगों के रोष का सामना करने के लिए साथ ही प्रदेश भर के मंदिरों, गुरूद्वारों व मठों में भारत माता की फोटो लगाने का लिया निर्णय

0
79

मंडी : वीरवार को मंडी से विश्व हिन्दू परिषद ने एक जिला स्तरीय अभियान की शुरूआत की। इस अभियान के तहत विश्व हिन्दू परिषद ने 16 अक्तूबर तक प्रदेश के अधिकतर देवालयों, गुरूद्वारों व मठों में भारत माता की तस्वीर लगाने का लक्ष्य रखा है। इस अभियान की शुरूआत करते हुए विश्व हिन्दू परिषद ने मंडी के एतिहासिक गुरू गोबिंद सिंह गुरूद्वारा प्रबंधन समिति को भारत माता की तस्वीर भेंट की। विश्व हिन्दू परिषद ने तय किया है कि देवी देवताओं की तरह अगर भारत देश हमारी माता है तो देवताओं के साथ भारत माता की पूजा अर्चना भी होनी चाहिए। जिसके तहत इस अभियान को शुरू किया गया है जो आने वाली 16 अक्तूबर तक जारी रहेगा। मंडी जिला से इस अभियान की शुरूआत विश्व हिन्दू परिषद के प्रांत समन्वय प्रमुख शमशेर ठाकुर ने की।

इसके साथ ही विश्व हिन्दू परिषद ने मौजूदा प्रदेश सरकार के कार्यकाल को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की है। विश्व हिन्दू परिषद का कहना है कि प्रदेश सरकार जब से बनी है तभी से प्रदेश में गौ वंश को बचाने व उनके संवर्धन के लिए प्रयसों की बात करती आ रही है लेकिन जनहित में इस बारे में कोई कार्य धरातल पर नहीं किया गया। इसके साथ ही प्रदेश में लव जिहाद को लेकर कानून बना दिया गया लेकिन पीड़ितों को राज्यपाल तक पहुंचने के बाद भी न्याय नहीं मिल पा रहा है। इसके साथ ही प्रदेश में बदतर सड़कों की हालत के लिए भी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

विश्व हिन्दू परिषद ने सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि सरकार की अफसरशाही पर पकड़ नहीं है और अधिकारी अपनी मनमर्जी से कार्य कर रहे हैं। जिसके कारण प्रदेश की जनता में सरकार के खिलाफ भारी रोष है। विश्व हिन्दू परिषद ने सरकार के विभागों में गाड़ियों के मंहगे नम्बरों को लेकर भी तंज कसा है। परिषद ने कहा कि जनता बदहाल है और विभागों में गाड़ियों को मंहगे नम्बर जनता के पैसों से डाले जा रहे है। विश्व हिन्दू परिषद ने सरकार को सलाह दी है कि अभी भी समय है कि वे जनता से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से पुरा करें अन्यथा सरकार को लोगों के रोष का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here