क्यों आए बिंदल जब थम चुका चुनाव प्रचार: नाहन कांग्रेस मंडल

ग्रामीणों ने बिंदल का किया घेराव,लगाए मुर्दाबाद के नारे, लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप साथ ही की कार्यवाई की मांग वहीं बिंदल ने किया आरोपों का किया खंडन

0
341

नाहन: नाहन विधानसभा क्षेत्र की रामपुर-भारापुर पंचायत में शनिवार को विधायक बिंदल के पहुंचने पर ग्रामीणों ने खूब हंगामा किया। विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। साथ ही कांग्रेस ने विधायक पर यहां चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप भी लगाए और प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। दरअसल रामपुर भारापुर पंचायत में भी रविवार को पहले चरण में पंचायत चुनाव होने हैं। लिहाजा ग्रामीणों सहित कांग्रेस ने भी विधायक के यहां पहुंचने पर ऐतराज जताते हुए चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए। कांग्रेस ने विधायक पर यहां चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया है । विधायक के सामने ही ग्रामीणों ने उनके खिलाफ जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी। काफी देर तक ग्रामीणों ने विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कांग्रेस ने जहां विधायक बिंदल पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए है वहीं भाजपा विधायक बिंदल ने भी पार्टी समर्थित प्रत्याशी पर हमला करने का आरोप जड़ा है।


नाहन कांग्रेस मंडल के अध्यक्ष ज्ञान चंद ने कहा कि जब रामपुर-भारापुर पंचायत में भी 17 जनवरी को मतदान होना है और 15 तारीख की शाम को प्रचार थम चुका है तो आज 16 तारीख को उन्हें यहां आने की क्या जरूरत पड़ी। ज्ञान चंद ने कहा कि इसकी शिकायत सैैक्टर आफिसर से कर दी गई है, जोकि मौके पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने प्रशासन से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

उधर, भाजपा विधायक डा. राजीव बिंदल ने चुनाव प्रचार के आरोप को सिरे से नकारते हुए विधायक बिंदल ने कहा कि उनके पार्टी समर्थित उपप्रधान पद के प्रत्याशी पर कांग्रेस के लोगों ने उसके घर में घुसकर हमला किया, जिसकी एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है। वह धौलाकुआं में थे, तो हाल चाल जानने के लिए वह भी वहां पर पहुंचे। तभी कांग्रेस के लोगों ने यह सब हंगामा किया। पुलिस ने भी मौके का पूरा जायजा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here