“विधायक आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याओं को सुनने विक्रमादित्य पहुंचे अपने निर्वाचन क्षेत्र

कहा ...उनकी प्राथमिकता है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में हर गांव सड़क सुविधा से जुड़े।

0
78

शिमला: विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि नेहवात न्यासर धैणी देवीधार सड़क को वर्ष 2020-21 की विधायक प्राथमिकता में डाल कर इसका निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा है कि उनकी प्राथमिकता सभी गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने की है। आज धैणी पंचायत में “विधायक आपके द्वार कार्यक्रम” के तहत लोगों की समस्याओं में जन समस्याओं को सुनते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उपरोक्त सड़क का निर्माण जल्द पूरा करवाया जाएगा जिससे इस क्षेत्र के लोगों को सड़क सुविधा उपलब्ध हो सकें।उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में सब्जी उत्पादन को भी बढ़ावा मिलेगा।
उन्होंने कहा कि इस सड़क से पाहल,धैणी,नींन,रयोग आदि पंचायतों के लगभग 15 गांव को सड़क सुविधा का लाभ मिलेगा। लगभग 9 किलोमीटर की इस सड़क निर्माण पर लगभग 7 करोड़ खर्च आएगा। इस सड़क के निर्माण से बर्फबारी के दौरान रामपुर,किन्नौर के लोगों को आने-जाने के लिए वैकल्पिक सड़क सुविधा भी होगी जो साल भर खुली रहेगी।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा सड़के किसी भी क्षेत्र की भाग्य रेखायें होती है इसलिए इनका निर्माण सही ढंग से निश्चित समयावधि में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में हर गांव सड़क सुविधा से जुड़े।
इस दौरान उन्होंने इस क्षेत्र के विकास और समस्याओं के बारे में लोगों के के विचार भी सुने और उनके सुझाव भी लिए।
इस अवसर पर उनके साथ ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल शर्मा के अतिरिक्त प्रधान राम प्यारी वर्मा,गीताराम,दुर्गा सिंह,आशा वर्मा,मेहद्र कश्यप,धर्मेंद्र वर्मा,गिरिश शर्मा,विक्रम ठाकुर, बलदेव वर्मा के अतिरिक्त कई अन्य कांग्रेस नेता,कार्यकर्ता व महिला मंडल की सदस्य भी साथ थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here