घर में रहने की दी सलाह, तो पिट डाला उपप्रधान

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

0
350

सुंदरनगर : मंडी जिला के सुंदरनगर की कांगू पंचायत में कोरोना पॉजिटिव केस के बाद एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम को क्षेत्र में हुई मारपीट की घटना के कारण घंटों तक रुकना पड़ा। पंचायत उपप्रधान को कुछ युवकों ने पिट कर घायल कर दिया। घायलों का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया गया। वही शिकायतकर्ता के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई शुरु है।
जानकारी के अनुसार नेरचौक मेडिकल काॅलेज मे वार्ड अटेंडेंट कांगू के व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्टिव केस फाइंडिंग के लिए पहुंची थी। इससे पहले पंचायत के उपप्रधान रोशन लाल पंचायत प्रधान जयलाल को घनश्याम, गोपाल और दिनेश घूमते हुए मिले। जिस पर उप प्रधान ने कहा कि तुम बीते कल पॉजिटिव आए व्यक्ति के साथ घूम रहे थे, ऐसे में तुम्हारा घरों से बाहर निकलना सही नहीं है। यह बात उन्हें बेहद नागवारा गुजरी और उन्होंने उपप्रधान के साथ झगड़ा करते हुए राॅड से हमला कर दिया। जिस कारण वह घायल हो गए। वही प्रधान जयलाल ने उपप्रधान के साथ मिल पुलिस थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

बयान :
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि कुछ लोग कांगू में कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए थे जिन्हें प्रधान और उपप्रधान ने घर में रहने की सलाह दी जिस पर कुछ युवकों ने उपप्रधान पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। वही शिकायतकर्ताओं के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी के खिलाफ संक्रमण फैलाने पर विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here