प्रदेश में बढ़ रहे लव और लैंड जिहाद मामलों के खिलाफ भड़का विहिप ..

विहिप ने जिलाउपायुक्त कार्यालय के बाहर किया धरना प्रदर्शन , कड़ी कार्यवाही करने की मांग रखते हुए राज्यपाल और मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

0
242

हिमाचल प्रदेश में विश्व हिंदू परिषद ने प्रदेश में हो रहे धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाया है। आज विश्व हिंदू परिषद ने प्रदेश में बढ़ रहे धर्म परिवर्तन ,लव और भूमि जिहाद के मामलों के विरोध में राजधानी शिमला में जिलाउपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। परिषद ने सरकार से मामलों के खिलाफ त्वरित प्रभाव से कार्यवाही करने की मांग की है। परिषद ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन सौंपा और इन मुद्दों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

प्रदेश का शांत माहौल कर रहे खराब:

परिषद ने प्रदेश के शांत माहौल को खराब करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विशेष समुदाय के लोगों द्वारा देश के अन्य भागों की तरह प्रदेश का माहौल भी खराब किया जा रहा है। आज प्रदेश में गौ हत्या ,लव जिहाद और भूमि जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। ताजा मामले में भी प्रदेश की बेटी के साथ जबरन हुए धर्मांतरण प्रकरण में उसे प्रताड़ित किया गया और लड़की की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।

सरकार से की कड़ी कार्यवाही करने की मांग :

वहीं विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष आशुतोष राणा ने कहा देवभूमि में जबरन धर्मांतरण करवाया जा रहा है और प्रदेश में तेजी से लव और लैंड जिहाद तेजी से फैल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खाली सरकारी भूमि पर कब्जा कर उन पर धर्म विशेष द्वारा पूजा स्थलों का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में हो रहे धर्मांतरण पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इस पर जल्द से जल्द कदम उठाने की बात कही है। उन्होंने सरकार से ऐसे मामलों में दोषी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

दी चेतावनी:

विहिप ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार इन मुद्दों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो विश्व हिंदू परिषद व्यापक स्तर पर प्रदर्शन करने को मजबूर होगी। परिषद सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here