शहरी विकासमंत्री सुरेश भारद्वाज कोरोना की चपेट में

0
170

हिमाचल प्रदेश भाजपा सरकार के मंत्री एक-एक कर कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। अभी हाल ही में भाजपा के बंजार से विधायक सुरेंद्र शौरी कोरोना संक्रमित पाए गए और अब भाजपा कैबिनेट के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज कोरोना संक्रमित हो गए हैं। साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुधवार सुबह स्वास्थ्य खराब होने के चलते शहरी विकास मंत्री की पत्नी को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल लाया गया, जहां पर उनके कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। वहीं मंगलवार को शहरी विकास मंत्री के बेटे भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने 2 अक्तूबर को रिज मैदान में गांधी जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर और सुरेश भारद्वाज भी मौजूद थे।

भाजपा सरकार के मंत्री हो रहे कोरोना का शिकार:

हिमाचल प्रदेश सरकार के अब तक तीन मंत्री कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। साथ ही भाजपा के कई विधायक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, आईपीएच मिनिस्टर महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना संक्रमित हुए थे लेकिन वह अब ठीक हो चुके हैं।

सीएम स्वयं हैं होम कोरेंटिंन :

सीएम जयराम ठाकुर खुद भी कोरेंटिंन चल रहे हैं। भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आने के चलते सीएम जयराम ठाकुर को तीन दिन के लिए कोरेंटिंन होना पड़ा । वह अटल टनल के उद्घाटन के दौरान एक मीटिंग में शौरी से मिले थे। सीएम के प्रधान निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दफ्तर सील हुआ है।

हिमाचल में कोरोना के आंकड़े :

हिमाचल में कोरोना वायरस के कुल मामले 16283 हो गए हैं। इनमें से एक्टिव केस 2950, जबकि 13084 मरीज ठीक हुए हैं। इसके अलावा, 224 मौतें अब तक प्रदेश में हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here