खाई में गिरी कार, दो घरों के इकलौते चिराग बुझे

पुलिस ने शवों को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, मामला दर्ज करके जांच में जुटी पुलिस

0
2329


मंडी: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के धर्मपुर क्षेत्र में एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से दो युवकों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से दो घरों के इकलौते चिराग भी बुझ गए हैं। दुर्घटना धर्मपुर उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गद्दीधार के खेड़ी नाला के पास घटी।
जानकारी के अनुसार टिक्कर गांव के दो युवक अक्षय और ललित संधोल से वापिस अपने घरों की तरफ लौट रहे थे। रात दस बजे के करीब जैसे ही यह युवक खेड़ी नाला पुल के पास पहुंचे तो कार चला रहे अक्षय कुमार ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और कार 250 फुट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर पास के गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और रस्सियों के सहारे नीचे गहरी खाई में उतरे। जब लोग खाई में उतरे तो उस वक्त अक्षय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि ललित घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। लोगों ने घायल ललित को जैसे-तैसे सड़क तक पहुंचाया और नीजि वाहन के माध्यम से सिविल अस्पताल सरकाघाट ले गए लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस टीम भी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

बयान :
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरदेव सिंह शर्मा ने बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है पुलिस हादसे के कारणों की गहनता से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here