पंचायती राज चुनावों से पहले ही कांग्रेस ने मान ली हार: त्रिलोक जम्वाल

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और अन्य नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी पर त्रिलोक जम्वाल का पलटवार

0
186

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनावों में पहली ही हार स्वीकार कर ली है।
इसी को लेकर आज कांग्रेस चुनाव आयोग के दरवाजे पर पहुंची है, जिन सरकार के हार्डिंग की बात कांग्रेस के नेता कर रहे हैं वह उन स्थानों पर लगी है जहां पर चुनाव नहीं है और चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन नहीं होता है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, उनके अनुभवी नेता और उनके दिग्गज नेताओं को पहले ही आभास हो गया है कि वह पंचायती राज चुनावों में करारी हार का सामना करने वाले हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल है और सभी चुनावों में सक्रिय रुप से सहभागिता निभाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा पंच के चुनाव से लेकर सांसद के चुनावों तक पूरी ताकत लगाकर लड़ती है। कांग्रेस पार्टी को स्पष्ट दिख रहा है कि वह इन पंचायती राज चुनावों में भाजपा समर्थित प्रतिनिधियों के सामने खड़े नहीं हो पा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के ऊपर बयान बाजी कर रहे हैं वह बेबुनियाद है और तथ्यों से परे हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अकेले पड़ गए हैं और उनका साथ उनकी खुद की पार्टी में कोई नहीं दे रहा है ।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को भारतीय जनता पार्टी यह स्पष्ट कर देना चाहती है कि हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश नहीं ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है, कोई भ्रष्टाचार का आरोप पिछले 3 वर्ष में सरकार के ऊपर नहीं लग पाया और भाजपा एक सशक्त राजनीतिक दल के विराट रूप में 2022 की ओर बढ़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here