दिवंगत नेता मोतीलाल वोरा को अर्पित किए गए श्रद्धासुमन

प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने की दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना

0
305

शिमला : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिवंगत नेता मोतीलाल वोरा को आज प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में उनके छाया चित्र के आगे श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना परमेश्वर से की गई।


कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके जीवन पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि वोरा मधुर व्यक्तित्व के एक ऐसे नेता थे जो संगठन के भविन्न पदों पर रहें।उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी के विस्वास पात्रों में वह एक थे।उन्होंने कहा कि मोतीलाल वोरा कांग्रेस पार्टी के एक समर्पित नेता थे जिन्होंने पूरा जीवन सादगी में विताते हुए पार्टी की सेवा में व्यतीत किया।गांधीवादी विचारधारा उनमें कूट कूट कर भरी थी और यही कारण था कि वह सदैव मुस्कराते हुए पार्टी की सेवा में लगे रहते थे।


राठौर ने कहा कि उनके निधन से कांग्रेस ने अपने एक महान नेता को खो दिया जिसकी क्षति पूर्ति कभी पूरी नही की जा सकेगी। इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी, एनएसयूआई अध्यक्ष छत्र सिंह ठाकुर ने भी दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए उन्हें याद किया।
राजीव भवन में इनके अतिरिक्त कांग्रेसजनों ने भी उनके छाया चित्र पर पुष्प अर्पित किए और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना भगवान से की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here