किराया बढ़ोतरी को लेकर अभी हुई है औपचारिक चर्चा: गोविंद ठाकुर

जयराम सरकार को है जनता के हितों का ख्याल, विचार विमर्श के बाद ही लेगी उचित निर्णय

0
130

बसों के किराया वृद्वि को लेकर आम जनता सहित राजनैतिक गलियों में भी खूब हलचल रही। किराया बढ़ने की खबर को लेकर जहां जनता की चिंता बढ़ी वहीं राजनैतिक स्तर पर किराया वृद्धि को लेकर सरकार का घेराव कर दबाव बनना शुरू हुआ। यहां तक कि सरकार के विरुद्ध सड़कों पर उतरने की भी बात की गई ।

लेकिन परिवहनमंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने किराया बढ़ाए जाने की खबर को औपचारिक चर्चा कह कर विराम दे दिया गया। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि किराया बढ़ोतरी को लेकर अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल की बैठक में कई औपचारिक-अनौपचारिक बातों पर चर्चा की गई है और चर्चा के दौरान परिवहन संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा हुई लेकिन फिलहाल किराया बढ़ोतरी को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया गया ।

उन्होंने कहा कि इस विषय को लेकर मीडिया के माध्यम से लोगों की प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है साथ ही परिवहन क्षेत्र से जुड़े लोगों के भी सुझाव आ रहे हैं और सरकार भी लोगों के साथ प्रत्यक्ष रूप से जुड़ी हुई है। सब सुझवों और प्रतिक्रियाओं किराया बढ़ोतरी को लेकर कुछ भी तय नहीं किया गया है और कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि जयराम सरकार जनता के हितों का पूरा ध्यान रख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here