चीन की हरकतों को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह से सजग ..जयराम ठाकुर

मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में बोले सीएम जयराम ठाकुर ...सीमाओं पर किसी प्रकार की घुसपैठ को नहीं किया जाएगा बर्दाशत

0
44

“मंडी में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक, कार्यों का लिया जायजा अधिकारियों को दो टूक ..काम के मामलों में नहीं चलेगा कोरोना का बहाना ,कोरोना के साथ चलना और जीना आज के दौर की परिस्थिति इसीलिए इसका बहाना बना कर कार्यों से नहीं किया जा सकता किनारा, सड़कों की दयनीय हालत सुधारने के लिए विभाग को दिए निर्देश”


मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि चीन की हरकतों को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह से सजग है और यहां पर किसी भी प्रकार की घुसपैठ को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। आज मंडी जिला के दो दिवसीय प्रवास पर आए सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में यह बात कही। इससे पहले उन्होंने कांगनी में निर्माणाधीन संस्कृति सदन के कार्य का जायजा लिया और बाद में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। उन्होंने कहा कि चीन की घुसपैठ का जिक्र करना उचित नहीं होगा। केंद्र की ऐजैंसियों ने चीनी मूल के एक व्यक्ति को पकड़ा है जिसके कुछ और लोगों के साथ तार जुड़े हैं और यह ऐजैंसियां मामले की जांच कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर सरकार पूरी तरह से सजग है और यहां ऐसी कोई परिस्थिति पैदा नहीं होने दी जाएगी। 

उन्होंने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दो टूक शब्दों में कहा कि अब कोरोना का बहाना नहीं चलेगा और विकास कार्यों की गति में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस वक्त पूरा विश्व कोरोना के संकट से जूझ रहा है और हमें पूरी सावधानियां और एहतियात बरतते हुए काम करना होगा। वहीं उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़कों की दशा को जल्द सुधारने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें सड़कों की बदहाली के वीडियो बनाकर भेज रहे हैं। विभाग उनके पास है इसलिए लोगों की गालियां भी उन्हें ही मिल रही हैं। ऐसे में विभाग को चाहिए कि जल्द से जल्द सड़कों की दशा को सुधारा जाए।  वहीं मंडी शहर को नगर निगम का दर्जा देने को लेकर सीएम ने कहा कि मानसून सत्र में इस पर चर्चा की जाएगी और उसके बाद ही आगामी निर्णय लिया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ विधायक विनोद कुमार, हीरा लाल, जवाहर ठाकुर, राकेश जम्वाल और प्रकाश राणा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here