मंडी जिला में कोविड केयर केंद्रों में बांटे लड्डू

समर्पित कोविड केयर केंद्रों में 282 उपचाराधीन रोगी और 80 स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मचारी हैं।

0
507

मंडी : मंडी जिला में समर्पित कोविड केयर केंद्रों में उपचाराधीन मरीजों और वहां उनकी देखभाल में जुटे डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ व अन्य सहायकों को स्वतंत्रता दिवस के जश्न में शरीक करने के मकसद से जिला प्रशासन ने एक अनुकरणीय पहल की। जिलाभर में संबंधित उपमंडलााधिकारियों ने कोविड केयर केंद्रों में जाकर मरीजों और मेडिकल स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और लड्डू बांटे।
गौरतलब है कि जिला में मंडी जिला मुख्यालय में ढांगसीधार, मेडिकल कॉलेज नेरचौक, वन प्रशिक्षण केन्द्र सुंदरनगर, राजस्व प्रशिक्षण केन्द्र जोगिंदरनगर, पंचायती राज प्रशिक्षण केन्द्र थुनाग और मंडी सदर में पंचायती राज प्रशिक्षण केन्द्र सदयाणा में बनाए गए समर्पित कोविड केयर केंद्रों में अभी 282 रोगी उपचारधीन हैं। उनकी देखभाल के लिए करीब 80 स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मचारी तैनात हैं।

इस मौके उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर जब कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा में जुटे चिकित्सक और अन्य सहायक स्टाफ और उपचाराधीन मरीज समारोह में भाग नहीं ले सके हैं, न ही अपने परिवार के साथ आजादी के पर्व का जश्न मना पाए हैं, ऐसे में जिला प्रशासन ने ये जिम्मेदारी समझी कि उनके पास जाकर खुशी के पलों को उनके साथ साझा किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here