धवाला पर हो कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई : नेहरीया

संगठन मंत्री पवन राणा का नहीं लिया गया नाम, विकासात्मक मुद्दों पर हुई है बैठक

0
175

भाजपा धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने शिमला से जारी एक प्रेस बयान में कहा की कल जो मुख्यमंत्री आवास पर बैठक हुई थी वह बैठक पूर्ण रूप से विकासात्मक कार्यों पर चर्चा करने को रखी गई थी यह बैठक इसलिए रखी गई थी क्योंकि विधायक दल में समय कम होने के कारण कई विधायकों को अपनी बात रखने का मौका नहीं मिला उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री ने एक परफॉर्मा भी दिया जो हम लोगों ने भर के वापिस किया।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में जो बैठक हुई थी उसमें संगठन को लेकर कोई भी चर्चा नहीं हुई और हमारे भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा का नाम तक नहीं लिया गया।
उन्होंने कहा की ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने संगठन के बारे जो बात कही है वो उनकी यह निजी राय है और उनको तो इस प्रकार के बयान देने की आदत है वह पूर्व में भी इस प्रकार की बयानबाजी कर चुके हैं इसमें कुछ नया नहीं है उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बयानबाजी निंदनीय है और पार्टी की ओर से उन पर कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का संगठन पूरे देश भर में चर्चित है और वह संगठन मंत्री पवन राणा जी की मेहनत है उन्होंने घर छोड़कर पार्टी का कार्य किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here