कांग्रेस नेता लड़ रहे अपने वर्चस्व की लड़ाई :रवि मेहता

रवि मेहता का कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर प्रहार,कहा : उनके प्रेस वक्तव्य दर्शा रहे उनकी बौखलाहट

0
230

शिमला : शिमला भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पंचायती राज चुनावों में भारी जनमत प्राप्त हुआ है जिससे कांग्रेस पूरी तरह घबराई हुई है।
उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे हैं वह निंदनीय है, उनके प्रेस में वक्तव्य पूरी तरह से दिखाता है कि कांग्रेस के नेता भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से बौखलाए हुए हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रदेश सरकार पर लगाए हुए सारे आरोप निराधार है, आज वह अफसरों की सूची बनाने की बात कर रहे हैं इससे साफ दिखाई देता है कि कांग्रेस के अध्यक्ष को पता नहीं कि वह क्या बोलना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को विश्वास नहीं हो रहा है कि जनता कांग्रेस पार्टी में विश्वास खो चुकी है।
जिस प्रकार से कांग्रेस के विधायक और कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं वह सब निराधार है।
उन्होंने कहा कि कल दीप राम द्वारा दिए गए बयान को अगर ध्यान से देखा जाए तो वह साफ दिखता है कि वह एक रटा रटाया बयान है और दीप राम द्वारा यह बयान कांग्रेस नेताओं के दबाव में दिया गया है। दीप राम स्वयं भाजपा की ओर से उपाध्यक्ष पद के दावेदार थे और उन्होंने चुनावी प्रक्रिया में अपनी दावेदारी का नामांकन भी भरा है।
उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस हताश और निराश है और कांग्रेस के नेताओं को समझ नहीं आ रहा है कि वह अपना वर्चस्व जनता के बीच किस तरह बना कर रखें।
जनता सब जानती है और किस प्रकार से कांग्रेस पार्टी ने पूर्व में काम किया है उसे भी जनता भलीभांति परिचित है। आज जनता ने अपना आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को दिया है।
उन्होंने कहा कि आज चाहे चुनाव चिह्न पर हो या नहीं कांग्रेस को जनता का विश्वास प्राप्त नहीं होगा। आज कांग्रेस चुनाव चिन्ह की बात कर रही है इस प्रकार के बयान आज ही क्यों आ रहे हैं इससे पहले क्यों नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here