सुंदरनगर शहर में रोपा वासियों ने लिया नगर निकाय चुनावों के बहिष्कार का फैसला

कहा जो करेगा मांग को पूरा जनता करेगी उसी प्रत्याशी का समर्थन

0
111

सुंदरनगर : रोपा विकास संघर्ष समिति ने नगर निकाय चुनाव का बहिष्कार करने का बिगुल बजा दिया है। रोपा संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष पंकज सैनी ने बताया कि जबसे बीबीएमबी का प्रोजेक्ट शुरू हुआ है। इस प्रोजेक्ट के निर्माण के दौरान इस इलाके की भूमि चली गई थी। जिसके चलते वर्तमान में इस इलाके के लोग विस्थापित हुए थे लेकिन आज दिन तक बीबीएमबी ने इनकी कोई भी सुध नहीं ली है। जिसके चलते अब रोपा निवासियों ने नगर परिषद सुंदरनगर के चुनावों का इस वार्ड से बहिष्कार करने का पूरा मन बना लिया है। उन्होंने कहा की क्षेत्र के साथ ही बीबीएमबी की भूमि पर एक मैदान लगता है। जिसकी वर्तमान में हालत काफी खस्ता बनी हुई है और मैदान उबड़ खाबड़ होने से लोगों को काफी दिक्कतें आ रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस मैदान के ऊपर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा भी कर डाला है । जिससे यहां की स्थानीय जनता और युवा खासे प्रभावित हैं।

उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर स्थानीय जनता ने कई बार शासन प्रशासन और बीबीएमबी प्रबंधन से मांग को लेकर ज्ञापन पत्र भी सौंपे गए लेकिन आज दिन तक उक्त क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान नहीं हुआ है। जिसके चलते नगर परिषद के चुनाव में रोपा की जनता ने चुनाव का बहिष्कार करने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई प्रत्याशी उनकी इस समस्या का समाधान करने का मादा भरता है तो उसके बारे में रोपा की जनता विचार करेगी । अन्यथा किसी भी सूरत में किसी भी प्रत्याशी को समर्थन नहीं करेगी और चुनाव का बहिष्कार करेगी।

इस अवसर पर रोपा विकास संघर्ष समिति अध्यक्ष नितेश सैनी, उपाध्यक्ष पंकज सैनी, रोहित सैनी, विजय सैनी, राहुल भरद्वाज, बिट्टू भरद्वाज, अभिजीत, रिंकू, राहुल सैनी, अजय सैनी, विक्की, निशांत, दिषु, मलिंगा, धीरज सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here