मंडी में बढ़ा कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा, हाई कोर्ट के अतिरिक्त महाधिवक्ता परिवार सहित पॉजिटिव

उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

0
2691

मंडी: मंडी जिला में कम्युनिटी स्प्रेड का बड़ा खतरा पैदा हो गया है। पिछले दिन मंडी टाउन एरिया में दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें से एक व्यक्ति भाजपा प्रवक्ता है जो पेशे से एडवोकेट का काम करते हैं। टाउन एरिया में संक्रमण के दो और मामले आने के बाद प्रशासन ने एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान चलाया था, और इनकी कांटेक्ट लिस्ट भी खंगाली गई है।


वीरवार को भाजपा प्रवक्ता के संपर्क में आए हाई कोर्ट के अतिरिक्त महाधिवक्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वही अतिरिक्त महाधिवक्ता की पत्नी और 4 वर्षीय बेटा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित पाए गए भाजपा प्रवक्ता हाल ही में शिमला सचिवालय में भी गए थे। वही इनका राजनीतिक और सरकारी कार्यालयों में भी काफी आना-जाना रहता था। प्रशासन द्वारा 400 से अधिक लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए थे। हाई कोर्ट के अतिरिक्त महाधिवक्ता मंडी जिला के रहने वाले हैं। बीती रात को ही पत्नी और बच्चे सहित हाई कोर्ट के अतिरिक्त महाधिवक्ता मंडी के भ्योली पहुंचे थे। बीती रात को ही तीनों के सैंपल लिए गए थे जो कि आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आपको बता दें कि मंडी टाउन एरिया में अलग-अलग अलग-अलग वार्डो से तीन केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इन वार्डों को प्रशासन की ओर से कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। वहीं जिला में अब एक्टिव मामले 18 हो गए है, जिला में आज 6 नए मामले सामने आए हैं, कुल मामले 59 पहुंच गए हैं। वही 32 लोगों ने कोरोना महामारी को मात दे दी है, वहीं 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

वही पिछले कल मुख्यमंत्री कार्यालय के उप सचिव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद उपायुक्त मंडी सहित 6 अधिकारियों ने खुद को सेल्फ क्वांरटाइन कर दिया है जिसमें से उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है वहीं और अधिकारियों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here