चित्रकला प्रतियोगिता का परिणाम घोषित

0
149

shimla-summer-festival
अन्तर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला-2016 के अंतर्गत जिला प्रशासन द्वारा आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता की कड़ी में स्थलीय अन्तर विद्यालय चित्रकला प्रतियोगिता का परिणाम आज घोषित किया गया। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त शिमला रोहन चंद ठाकुर ने बताया कि कनिष्ठ व उप कनिष्ठ वर्ग तथा वरिष्ठ वर्ग के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में उप कनिष्ठ वर्ग में सीजेएम चेलसी की यशस्वी सूद प्रथम, डीएवी न्यू टुटू के कनव द्वितीय, डीएवी पब्लिक स्कूल के हरिओम पठानिया व जीपीएस हीरानगर की महक को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। यह सभी छात्र पांचवी कक्षा के हैं।

कनिष्ठ वर्ग में डीएवी न्यू टुटू शिमला के आठवीं कक्षा के चेतन पंथ प्रथम, दयानन्द पब्लिक स्कूल शिमला 7वीं कक्षा के अर्पण चौधरी द्वितीय व 8वीं कक्षा के डीएवी टुटू के अखिलेश शर्मा तृतीय व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला के 8वीं कक्षा के छात्र राहुल शर्मा को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया।

9वीं से जमा दो कक्षा के वरिष्ठ वर्ग में एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 12वीं के छात्र अंकित सलहोत्रा प्रथम, डीएवी लक्कड़ बाजार शिमला के 9वीं कक्षा के छात्र मोदक वर्मा द्वितीय, ऑकलैंड हाउस स्कूल की 10वीं की छात्रा देवीना ठाकुर, तृतीय व इसी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा आर्थी रैडी को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया। उन्होंने बताया कि विजेता चित्रकारों की चित्रकला ग्रीष्मोत्सव के दौरान प्रदर्शन के लिए गेयटी थियेटर टेवरन हॉल में भी प्रदर्शित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here