रामपुर पुलिस ने चलाया भांग उखाड़ों अभियान

सैकड़ों बीघा भूमि से उखाड़े भांग के पौधे

0
56


रामपुर बुशहर: रामपुर पुलिस ने आज रामपुर उपमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में भांग उखाड़ अभियान चलाया जिसको लेकर अभी तक पुलिस ने विभिन्न क्षेत्र में जाकर भांग के पौधें नष्ट किए।
 जानकारी देते हुए एसएचओ रामपुर डीआर गुलेरिया ने बताया कि रामपुर पुलिस विभिन्न पंचायतों में जाकर वहां के स्थानीय लोगों की सहायता से सरकारी भूमि से भांग उखाड़ रही है। उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस के साथ पंचायतों के विभिन्न संगठन जिनमें युवक मंडल , महिला मंडल वह कई एनजीओ मिलकर भांग उखाड़ने में पुलिस का सहयोग कर रही है ।
एसएचओ ने बताया कि अभी तक लगभग पांच सौ बीघा भूमि से पुलिस द्वारा भांग को उखाड़ दिया गया है । इस दौरान उन्होंने बताया कि भांग को उखाड़ने के पीछे उनका मकसद युवाओं को नशे से दूर रखना है। इसके साथ -साथ लोगों को नशे के  दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक करना है इसलिए आए दिन पुलिस द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान एसएचओ ने बताया कि यह अभियान अभी जारी रहेगा जब तक रामपुर के विभिन्न क्षेत्रों से भांग को नष्ट नहीं किया जाता है।
उन्होंने बताया कि भांग उखाड़ों अभियान में लोगों बढ़ चढ़ करभाग ले रहे है जिससे पुलिस को भी बढ़ा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि जिसके लिए पुलिस उनकी आभारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here