किसानों के हित में खड़ी भाजपा सरकार:सुरेश कश्यप

पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा : किसान आंदोलन किसानों की नहीं बल्कि बनी राजनीतिक गुटों की लड़ाई ।

0
215

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने शिमला में पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि तीनों कृषि विधायक किसानों के हित में है और इनसे किसानों को अधिक लाभ ही होगा। उन्होंने कहा बिचौलियों, फसल बेचने की बंदिशों से आजादी और नए कृषि सुधार कानूनों से मिली आजादी पाकर देश का किसान पीएम नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद कर रहे हैं।
उन्होंने कहा देश का किसान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों का महत्व समझता है। विभिन्न राज्यों से आए किसान प्रतिनिधियों ने आज इन बिलों को अपना समर्थन देते हुए कहा कि पंजाब के किसानों का आंदोलन राजनीति प्रेरित है, किसी भी कीमत पर ये कानून वापस नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि ये बिल पूरी तरह से किसानों के हित में हैं और इन्हें किसी भी कीमत पर वापस नहीं लिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पंजाब के किसानों द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन पूरी तरह राजनीति से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा किसान आंदोलन किसानों की नहीं बल्कि राजनीतिक गुटों की लड़ाई हो गई है। उन्होंने कहा जब से ये कृषि सुधार बिल आए हैं तब से देश में जितने भी चुनाव हुए हैं उसमें भाजपा की जीत हुई है और यह चिल्ला-चिल्ला कर कहती है कि गांव, गरीब और किसान मोदी जी के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा प्रवासी मजदूरों को लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा था उसमें भी मोदी जी ने 80 करोड़ गरीबों तक 8 महीनों तक लगातार अनाज पहुंचाने का काम और ग्रामीण रोजगार के माध्यम से प्रवासी मजदूरों को गांव में रोजगार देने का काम मोदी जी ने किया है ,मैं आज गर्व के साथ कहना चाहूंगा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो कोविड मैनेजमेंट किया उसमें कोविड मैनेजमेंट की जीत हुई और जो भ्रम विपक्षियों और राहुल गांधी ने फैलाया था वो टूटा है।
उन्होंने कहा कि पंचायतीराज चुनावों को लेकर भाजपा पूर्ण रुप से तैयार है और भाजपा बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुखों के माध्यम से काम कर कर बड़ी संख्या में पंचायतीराज चुनावों में अपने प्रतिनिधियों की जीत सुनिश्चित करेगी।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार ने जनहित के कार्य करें है उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी बूथ बूथ पर जाकर जनता को जागृत करेगी और लाभार्थियों से संपर्क साधते हुए पंचायती राज चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी।
उन्होंने बताया कि 25 दिसंबर को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्मदिवस पर भाजपा सुशासन दिवस बूथ स्तर पर मनाएगी और इस दिन भाजपा बड़ी मात्रा में सैनिटाइजर एवं मासिक वितरण के कार्यक्रम भी करेगी।
प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल, त्रिलोक कपूर एवं प्रदेश सचिव पायल वैद्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here