डॉ.अश्वनी कुमार अपनी व्यावसायिकता, क्षमता और ईमानदारी के लिए जाने जाते थे: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने डॉ अश्वनी कुमार की धर्मपत्नी चंदा अश्विनी कुमार को पत्र के माध्यम से जताया शोक

0
307

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नागालैंड के पूर्व राज्यपाल व निदेशक सीबीआई डॉ.अश्वनी कुमार के दुखद निधन पर उनकी धर्मपत्नी चंदा अश्वनी कुमार को अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। डॉ .अश्वनी कुमार की धर्मपत्नी चंदा अश्वनी कुमार को लिखे अपने शोक संदेश पत्र में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि डॉ.अश्विनी कुमार एक बेहतरीन व समर्पित अधिकारी रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के पूर्व निदेशक और हिमाचल प्रदेश पुलिस के महानिदेशक के पद में रहते हुए भारत सरकार और हिमाचल प्रदेश सरकार की सेवा उन्होंने अत्यंत समर्पण के साथ की है।

उन्होंने कहा कि भारतीय पुलिस सेवा में अपने लंबे करियर में, उन्होंने खुद को अपने व्यावसायिकता, क्षमता और ईमानदारी के लिए जाना जाने वाले एक अधिकारी के रूप में प्रतिष्ठित किया, जिसके लिए उन्हें 1999 में राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया था। उन्होंने नागालैंड और मणिपुर के राज्यपाल के रूप में बेहतरीन कार्य किया।

राष्ट्रपति ने दिवंगत परिवार के प्रति अपनी संवेदना संदेश में लिखा कि “कृपया मेरी हार्दिक संवेदना स्वीकार करें। मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि आप और आपके परिवार के सभी सदस्यों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here