प्रतिभा सिंह द्वारा शिमला एमेच्योर बैंड का शुभारंभ

0
289

Shimla Amateur band launched by Pratibha Singh1
अध्यक्षा रैडक्रॉस सोसायटी, अस्पताल कल्याण शाखा, प्रतिभा सिंह ने आज माल रोड शिमला, रोटरी टाऊन हॉल टैरेस पर नगर निगम शिमला के कार्यक्रम शिमला एमेच्योर बैंड का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम के तहत हर शनिवार को रोटरी टाऊन हॉल टैरेस पर सायं 3 बजे से 7 बजे तक शिमला के एमेच्योर बैंड द्वारा संगीतमय कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शिमला का कोई भी बैंड ग्रुप नगर निगम शिमला के पास आवेदन कर सकता है। कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर बैंड की प्रथम प्रस्तुति रैडक्रॉस सोसायटी शिमला के सहायतार्थ समर्पित की गई।
इस कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति कोटशेरियनज म्यूजिकल बैंड द्वारा की गई।
Shimla Amateur band launched by Pratibha Singh2
प्रतिभा सिंह ने कहा कि जिला रैडक्रॉस सोसायटी द्वारा यह प्रयास किया जा रहा है कि पात्र, निर्धन एवं गरीब रोगियों की सेवा के लिए हर संभव कदम उठाए जाएं। इस दिशा में जिला रैडक्रॉस सोसायटी द्वारा उल्लेखनीय कार्य किये गए हैं। रैडक्रॉस सोसायटी विश्वभर में गरीब और जरूरतमंद लोगों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। जिला शिमला में सोसायटी द्वारा जरूरतमंद रोगियों को दवाईयां एवं एंबुलेंस सेवाएं भी प्रदान की जा रही हैं। इसके साथ-साथ समय-समय पर जरूरतमंदों को व्हीलचेयर, श्रवण यंत्र आदि भी प्रदान किए जाते हैं।
Shimla Amateur band launched by Pratibha Singh3
जिला में सोसायटी पीडि़त मानवता की सेवा के लिए समर्पित होकर कार्य कर रही है। उन्होंने लोगों से रैडक्रॉस सोसायटी में धनराशि दान करने का भी आग्रह किया, क्योंकि इससे सोसायटी को पात्र लोगांे की मदद करने में सहायता प्राप्त होती है। इस अवसर पर महापौर नगर निगम शिमला संजय चौहान, उप महापौर टिकेंद्र पंवर, नगर निगम के पार्षद शशि शेखर, सुशांत कपरेट, अर्चना धवन, अनूप वैद्य, मनोज कुठियाला, इंटक के राज्य उपाध्यक्ष राहुल मेहरा, आयुक्त नगर निगम शिमला पंकज राय, एडीएम सुनील शर्मा, एसडीएम हेमिस नेगी, सहायक आयुक्त नगर निगम प्रशांत सरकैक, सहायक आयुक्त ईशा ठाकुर, वरिष्ठ अधिकारी और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here