शिलाई में खाई में लुढ़की पिकअप, चालक की मौत

पुलिस हादसे की जांच में जुटी, बीती रात हुआ हादसा शिलाई।

0
77

उपमंडल के बांबल लिंक रोड पर हुए एक हादसे में चालक की मौत हो गई है। हादसा बीती रात पेश आया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक कोटी उतरऊ के गांव बांबल में एक शादी समारोह था। इस समारोह में शिलाई निवासी चंद्रमोहन शादी का सामान अपनी पिकअप नंबर एचपी64ए-1667 में लेकर गया था। समय करीब 10:30 बजे रात चंद्रमोहन गांव में शादी का सामान छोड़ने के बाद
शिलाई वापस लौट रहा था कि गंगटोली के समीप 10:45 बजे गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जब ग्रामीण शिलाई रोड पर पहुंचे तो देखा कि एक गाडी महेन्द्रा पिकअप तीसरी कैंची पर दुर्घटनाग्रस्त पड़ी थी। चालक की तलाश करने पर दूसरी कैंची पर मृत पाया गया। यह गाड़ी में अकेला ही गया था। हादसे की सूचना पुलिस थाना शिलाई को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक चालक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। शिलाई पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here