रिलैक्सेशन पीरियड में लोग नियमों का न करें उल्लंघन ..डीजीपी मरडी

ईद की शुभकामनाओं के साथ कोविड-19 की गाइडलाइन्स का पालन करने का मुस्लिम समुदाय को दिया संदेश

0
181

24 मई ,रविवार को ईद है और डीजीपी शिमला एस.आर मरडी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को ईद की शुभकामनाएं देते हुए उनसे सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है। अपने वीडियो संदेश के माध्यम से उन्होंने कोविड-19 की गाइडलाइंस के तहत लोगों से भीड़ इकठ्ठा न करने की अपील की है।

 उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना संक्रमित मामले 1 लाख12 हजार हो गए हैं और 3435 लोगों की मृत्यु हुई है वहीं प्रदेश में कोरोना मामले 120 से अधिक हैं और एक्टिव केस 68 हैं। उन्होंने ऐसी गंभीर परिस्तिथि में अधिक सतर्कता बरतने की लोगों से अपील की है।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन रिलैक्सेशन पीरियड में लोग नियमों का उल्लंघन न करें बल्कि और अधिक सतर्कता बरतें।उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंचायत प्रधानों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा लोगों से कोरेंटिन के नियमों का पालन करवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों से आने वाले लोग करियर बन कर आए हैं और इसीलिए अधिक सतर्कता की जरूरी है।साथ ही ऑनलाइन फ्रॉड केस को लेकर उन्होंने लोगों से किसी भी प्रकार के इनकम टैक्स के लिए भेजे जाने वाले लिंक को ओपन न करने की सलाह दी है। कोरेंटिन की अहवेलना करने वालों और कोरोना वारियर्स के विरुद्ध आपराधिक मामलों की सूचना देने का भी डीजीपी मरडी ने आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here