विकास के प्रति समर्पित उम्मीदवार को चुने जनता :वीरभद्र सिंह

कहा :जुमलों से बचें,ईमानदार उम्मीदवार को लाएं आगे

0
181

शिमला: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पंचायती राज संस्थाओं, जिला परिषद, बीडीसी,नगर पंचायत, परिषद के चुनावों में साफ सुथरे लोगों को चुनने का आह्वान करते हुए कहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व है में सबको अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे लोगों को चुनना चाहिए जो उनकी समस्याओं को दूर करने व क्षेत्र के विकास की सही सोच रखता हो। उन्होंने ऐसे जुमलेबाजो से बचने की सलाह दी है जो आपसी सौहार्द को तोड़ने या इसे किसी भी प्रकार से अपने निजी स्वार्थ के लिए आपसी भाईचारे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता हो। उन्होंने कहा है कि पंचायती राज संस्थाओं व नगर निकाय के यह यह चुनाव ग्रामीण क्षेत्रों के लिए, उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए साथ मे ग्रामीण विकास के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होते है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने प्रदेश का चहुमुखी विकास किया है और यही कारण है कि आज प्रदेश पहाड़ी राज्यों में विकास का अग्रणी मॉडल के तौर पर जाना जाता है।
वीरभद्र सिंह ने उम्मीद जाहिर की है कि लोग अपने-अपने क्षेत्रों में ऐसे प्रतिनिधियों को चुनेंगे जो उनकी किसी भी समस्याओं या सुख दुःख में उनके साथ खड़े हो। उन्होंने कहा है कि हालांकि यह चुनाव किसी राजनैतिक दल के बैनर तले नही होते पर इसमें खड़े होने वाले लोगों की विचारधारा, आस्था किसी न किसी राजनैतिक दल से जुड़ी होती है।उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व में सभी को अपनी सहभागिता को सुनिश्चित करते हुए स्वच्छ, ईमानदार लोगों को चुन कर आगे लाना चाहिए जो उनके गांव, शहर व क्षेत्र में विकास के प्रति समर्पित हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here