मौत के बाद जांच में कोरोना पॉजिटिव आने से मृतक के परिवार में दहशत

एसडीएम रामपुर का आग्रह :हल्का सा बुखार- जुखाम होने पर जल्द करवाएं टेस्ट

0
104

रामपुर बुशहर: रामपुर बुशहर में रविवार को एक कोरोना संक्रमित की मौत होने से परिवार में दहशत का माहौल बन गया है। एसडीएम रामपुर ने लोगों से कोरोना जांच करवाने की अपील की है।

मृतक व्यक्ति रामपुर उपमंडल के अखिलेश पंचायत के रहने वाले हैं और पिछले पांच दिन से लगातार बीमार चल रहे थे। मरने के बाद इनके कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे जिसमें यह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक इन्होंने बीमार होने पर भी अपना कोरोना जांच नहीं करवाया था और अब जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इनके परिवार के सदस्य में डर का माहौल बन गया है।

जानकारी देते हुए एसडीएम रामपुर बुशहर सुरेंद्र मोहन ने बताया कि रविवार को कोरोना संक्रमित 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। यह व्यक्ति रामपुर उपमंडल के अखिलेश पंचायत का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति लगभग चार पांच दिन से घर पर ही बीमार चल रहा था और तेज बुखार से पीड़ित था। इसके बावजूद भी इस मृतक व्यक्ति ने अपना टेस्ट नहीं करवाया और रविवार को जिस कारण इनकी मौत हो गई। मृत्यु के बाद व्यक्ति का कोरोना टेस्ट लिया गया। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद अब घर वालों में भी दहशत का माहौल है।

एसडीएम का आग्रह: लापरवाही न बरतें ,समय पर जांच करवाएं:

ऐसे में एसडीएम रामपुर ने लोगों से आग्रह किया है कि कोरोना को हलके में न लें। हल्का सा बुखार ,और जुखाम होने पर जल्द अपना टेस्ट करवाएं ताकि समय पर बिमारी का पता चल सके और मरीज का बीमारी के हिसाब से इलाज हो सके। साथ ही एसडीएम ने लोगों से एहतियात बरतने की अपील की हैंं। रविवार को रामपुर और उसकेआसपास के क्षेत्र में कोरोना के 6 नए मामले सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here