पदाधिकारी रखें अपने मतदान केंद्रों के लोगों का ध्यान ..पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल

लोगों की समस्याओं का पता लगाकर निपटारा करने के दिए अधिकारियों को निर्देश ..

0
165

भारतीय जनता पार्टी अपने प्रदेश स्तर,जिला स्तर और संसदीय क्षेत्र के स्तर पर सभी कार्यक्रमों के माध्यम से जनता को कोविड-19 को लेकर जागरूक कर रही है साथ ही सहायता भी प्रदान कर रही है। यह बात आज पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के झानीकर बूथ के अधिकारियों के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कही। 

समस्याओं को सुन करें उनका निदान:

उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण मतदान केंद्र होता है  इसीलिए हम सभी पदाधिकारियों का दायित्व बनता है कि अपने-अपने मतदान केंद्र पर जाकर लोगों से मिलकर उन्हें कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूक करें और उन्हें इस संबंध में बरती जाने वाली हर सावधानियों और होम कोरेंटिंन की भी पूरी जानकारी दी जाए।

सूची बनाकर करें मदद करें अधिकारी:

उन्होंने अधिकारियों को आर्थिक सहायता प्राप्त कर चुके लोगों की सूची बनाने के निर्देश दिए साथ ही उन लोगों का भी ब्यौरा इक्कट्ठा करने के निर्देश दिए जो अभी तक सरकार द्वारा आर्थिक मदद से वंचित है। उन्होंने सभी पन्ना प्रमुखों को अपने मतदान केंद्रों पर घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि हर पन्ना प्रमुख का दायित्व बनता है कि अपने आसपास के परिवारों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनें और उनका निदान करने में उनकी सहायता करें और उनकी परेशानियों का हर संभव प्रयास करें।

अपने मतदान केंद्र के लोगों का रखें ख़्याल:

धूमल ने संबोधन के दौरान सुजानपुर क्षेत्र में आए कोविड-19 के 3 मरीजों का भी जिक्र किया। उन्होंने पदाधिकारियों को उनके परिवारों से एहतियात बरतते हुए मिलने के लिए कहा साथ ही मरीज के परिवारों की आर्थिक मदद में सहायता करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी इस बात का विशेष ध्यान रखें कि उनके मतदान केंद्र पर कोई भी परिवार व्यक्ति भूखा ना रहे और उन्हें आर्थिक सहायता के साथ-साथ स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं भी सही समय पर मिलती रहे ।

बैठक में जिला के मंडल अध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर ,मंडल महामंत्री अनिल सामा, बूथ अध्यक्ष ध्यान सिंह, महिला मोर्चा सुजानपुर मंडल महामंत्री और  बूथ बी एल ए अर्चना चौहान, बूथ पन्ना प्रमुख रफो राम जी ,सुनील चौहान ,विशाल चौहान ,बीरबल दास जी अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here