अब मेडिकल कॉलेज की दूसरी स्टाफ नर्स भी आई कोरोना की चपेट में

22 अगस्त को पॉजिटिव मिले संक्रमित के संपर्क में आई थी नर्स

0
50

नाहन: डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन की एक और स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव निकली है। शनिवार सुबह को आई सैंपल रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह स्टाफ नर्स भी 22 अगस्त को ऑर्थो वार्ड में पॉजिटिव आए मरीज के संपर्क में आई थी। इस मरीज को स्टाफ नर्स ने अटेंड किया था। ऐसे में यहां पर मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले वीरवार देर रात भी मेडिकल कॉलेज की एक स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव आई थी।

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन द्वारा 22 अगस्त को शिलाई के टटियाना के एक पेशेंट के कोरोना पॉजिटिव  बावजूद न तो आर्थो वार्ड सील किया गया और न ही नर्स को होम आइसोलेट किया गया। यह नर्स नाइट ड्यूटी पर तैनात थी वहीं शनिवार को पॉजिटिव आई दूसरी स्टाफ नर्स ने भी उक्त मरीज को डे शिफ्ट में अटेंड किया था। वहीं ऑर्थो वार्ड में कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में और कितने लोग आए हैं यह भी बड़ा सवाल है। वहीं दोनों स्टाफ नर्स इस दौरान ड्यूटी पर तैनात रही। इस दौरान कितने लोग उनके संपर्क में आए हैं, उनके संक्रमित होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रिंसिपल डॉ. महेंद्रू ने मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। वहीं मेडिकल कॉलेज में भी एहतियातन आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here