नाहन शहर 21 तक पूर्णतया बंद, जिला प्रशासन ने लिया निर्णय…

कोरोना संक्रमण के 10 मामले आने के बाद एहतियातन तीन दिन बंद रहेगा नाहन

0
264


नाहन: शहर के गोविंदगढ़ मोहल्ला में 10 कोरोना पॉजिटीव मामले आने के बाद जिला प्रशासन सिरमौर ने शहर में गहन सैंपलिग करने और सामुदायिक संक्रमण की संभावना को रोकने के लिए नाहन शहर को तुरंत प्रभाव से लेकर मंगलवार सुबह 7 बजे तक ऐतियातन बंद करने का निर्णय लिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला दंडाधिकारी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि इस बंद के दौरान नाहन शहर के सभी व्यापारिक गतिविधियां, जिनमें सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेगी। इसके अतिरिक्त मरीज़ों की सुविधा के दृृष्टिगत दवाईयों की दुकानों को खुला रखने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान आपातकालीन स्थिति को छोड़कर लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने बताया कि नाहन शहर के माजरी चौक-गोविन्दगढ़-दिल्ली गेट मार्ग भी तत्काल प्रभाव से आगामी मंगलवार सुबह 7 बजे तक पूर्णतः बंद रहेगा जो भी आवाजाही होगी वह यशवंत चौक-कच्चा टैंक वाले मार्ग से होगी।

उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि वह जिला प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णयों में सहयोग दें ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। यदि कोई व्यक्ति इन आदेशों की अवेहलना करता हुआ पाया गया तो उसके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here