पीएम मोदी के संबोधन में सांसद रामस्वरूप शर्मा रहे गायब..आश्रय शर्मा

संसदीय क्षेत्र में विकास का कार्य करवाने में पूरी तरह रहे सांसद विफल

0
142

.मंडी : मंडी जिला से लोकसभा प्रत्याशी व प्रदेश महासचिव कांग्रेस आश्रय शर्मा ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पूरे दौरे के दौरान एक बार भी मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद राम स्वरूप शर्मा का जिक्र तक नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम में तीन बार संबोधन किया लेकिन तीनों संबोधनों में मंच पर उनके साथ सांसद राम स्वरूप शर्मा मौजूद रहे। लेकिन प्रधानामंत्री ने अपने संबोधनों में एक बार भी सांसद राम स्वरूप शर्मा का नाम तक लेना उचित नहीं समझा। इससे स्पष्ट होता है कि सांसद राम स्वरूप शर्मा की वैल्यू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजरों में कितनी है। देश भर से जो सांसद चुनकर लोकसभा में पहुंचते हैं उन्हीं के चुनाव से देश के प्रधानमंत्री का चयन होता है। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि देश का प्रधानमंत्री जिस संसदीय क्षेत्र में जाए और वहां पर अपनी ही पार्टी के चुने हुए सांसद को पूरी तरह से दरकिनार कर दे।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में जब लोकसभा के चुनाव हुए थे तो उस वक्त नरेंद्र मोदी मंडी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने यहां आए थे। उस वक्त भी नरेंद्र मोदी ने भरी जनसभा में सांसद का जिक्र तक नहीं किया था और अपने लिए समर्थन मांगकर चले गए थे। भाजपा की लहर में सांसद राम स्वरूप शर्मा भारी मतों से जीतकर संसद तो पहुंच गए लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया कि उनकी पार्टी के सांसद महोदय इस लायक नहीं कि वह मंच से उनका जिक्र तक कर सकें। यहां तक कि उसी मंच पर हमीरपुर के सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे और प्रधानमंत्री ने तीनों बार उनका जिक्र किया। सांसद राम स्वरूप शर्मा को चुनकर जनता ने एक बड़ी गलती कर दी है क्योंकि सांसद महोदय अपने संसदीय क्षेत्र में कोई भी विकास का कार्य करवाने में पूरी तरह से विफल साबित हुए हैं और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी कितनी नजदीकियां हैं इस बात का भी पता चल गया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहतांग टनल का उद्घाटन कर देश और प्रदेश के साथ खासतौर पर लाहुल स्पिति जिला के लोगों को टनल समर्पित की है। इस टनल के बनने से जहां सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण लेह-लद्दाख तक सेना को जाने में आसानी होगी वहीं लाहुल स्पिति जिला के लोगों को भी वर्ष भर आवागमन की सुविधा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here