सुंदरनगर जलाशय में गिरी मारुति कार, बाल-बाल बचे चार युवक

0
240

सुंदरनगर : मंडी जिला के सुंदरनगर में बीबीएमबी जलाशय पर शनिवार को फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम बीएसएल नहर के किनारे एक मारुति कार शीशमहल की ओर से प्रतिबंधित क्षेत्र से टेल कंट्रोल की ओर जा रहे थे। घटना के समय कार में चार युवक सवार थे। इसी दौरान कार नंबर एचपी-31ए-8544 अनियंत्रित होकर चारों युवकों सहित नहर में गिर गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में गाड़ी में सवार चारों युवक सकुशल बच गए। घटना की सूचना मौके पर तैनात बीबीएमबी सुरक्षा गार्द के कांस्टेबल विशाल ठाकुर और विनीत ने थाना सुंदरनगर को इसकी सूचना दी गई।

वहीं थाना सुंदरनगर के जांच अधिकारी एएसआई ललित ठाकुर और कॉन्स्टेबल धीरज सैनी की टीम ने मौका पर आकर गाड़ी को बीएसएल जलाशय से बाहर निकाल कर कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे का शिकार हुए युवकों की शिनाख्त पवन कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी हराबाग डाकघर सिहली,विक्की पुत्र प्रेमलाल निवासी बायला,पंकज कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी बायला और रिश्व कुमार पुत्र राजू राम निवासी बायला तहसील सुंदरनगर के तौर पर हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए जांच अधिकारी एएसआई ललित ठाकुर ने कहा कि पुलिस थाना में एक कार बीबीएमबी जलाशय में गिरने की सूचना मिली थी। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने मौका पर आकर जांच शुरू कर दी गई है। ललित ठाकुर ने कहा कि कार को जलाशय से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here