मंडी पुलिस ने 3 युवकों को चिट्टे के साथ किया गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

आरोपियों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की शुरू

0
18

सुंदरनगर : मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर 29.68 ग्राम हैरोइन(चिट्टा) सहित दो युवकों को हिरासत में लिया है। दोनों युवक एचआरटीसी की हरिद्वार-मनाली बस पर चंडीगढ़ से सुंदरनगर के लिए सवार हुए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की शिनाख्त शुभम नायर(23) पुत्र प्रसमा कुमार नायर निवासी एस-2 36/3,बीबीएमबी कालौनी सुंदरनगर और हितेश ठाकुर(19) पुत्र शेर सिंह निवासी गांव कलौहड़ तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है। वहीं एक अन्य मामले में सुंदरनगर थाना पुलिस के द्वारा चंडीगढ़ निवासी से भी पुंघ नाकाबंदी के दौरान 10.90 ग्राम हैरोइन के साथ एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को एसआईयू टीम हेड कांस्टेबल प्रदीप के नेतृत्व में कांस्टेबल रामजी दास, कांस्टेबल शंकर,कांस्टेबल पवन,कांस्टेबल विजय व चिराग नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पुंघ में मौजूद थी। इसी दौरान एचआरटीसी केलांग डिपू की बस नंबर एचपी-66-ए-2523 हरिद्वार से मनाली जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम नेे बस की चेेेकिंंग के दौरान सीट नंबर-25 और 26 पर बैठे दो युवकों के सामान की चेकिंग के दौरान उनके स्वामित्व से 29.68 ग्राम हैरोइन कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर के हवाले कर दिया है। वहीं एक अन्य मामले में सुंदरनगर थाना पुलिस के द्वारा एक चंडीगढ़ निवासी युवक से 10.90 ग्राम हैरोइन कब्जे में ली गई है। तीनों आरोपियों के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला मंडी पुलिस की एसआईयू यूनिट ने पुंघ नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से 29.68 और सुंदरनगर थाना पुलिस के द्वारा एक युवक से 10.90 ग्राम हैरोइन बरामद कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामले दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here