युवती से गैंगरेप मामले में होटल की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में

आज सुंदरनगर पहुंच सकती है पीड़ित युवती

0
407

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर शहर शहर में गैंगरेप मामले में मंगलवार को पुलिस ने उस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लिया है, जहां वारदात होने के आरोप लगे हैं। फुटेज के आधार पर एक गाड़ी का नंबर ट्रेस किया गया है और गाड़ी मालिक को भी थाने में तलब किया है। पुलिस को अंदेशा है कि इस वाहन का प्रयोग घटना के बाद या पहले पीड़िता को लाने या छोड़ने में हुआ होगा।

गैंगरेप पीड़िता आज यानी (बुधवार) को पुलिस थाना सुंदरनगर में जांच में शामिल हो सकती हैं। मामले में अभी तक पीड़ित युवती का बयान न्यायालय के समक्ष दर्ज नहीं हुआ है। युवती के जांच में शामिल होते ही सीआरपीसी की धारा 164 में बयान दर्ज करवाया जाएगा। छह फरवरी को मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को कई बार जांच में शामिल होने के लिए कहा लेकिन स्वास्थ्य कारणों के कारण युवती अभी तक जांच प्रक्रिया में शामिल नहीं हुई है। मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर ने 8 आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने इसकी पुष्टि की है।

छह फरवरी को चंडीगढ़ के मनीमाजरा पुलिस थाना के अंतर्गत पीड़ित युवती ने दुष्कर्म का एक जीरो एफआईआर दर्ज करवाया था। मामले में चंडीगढ़ क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने सुंदरनगर में गैंगरेप के आरोप लगाए। दुष्कर्म का वीडियो भी बनाने का आरोप लगाया। वारदात सुंदरनगर थाना क्षेत्र में घटित होने पर पुलिस थाना सुंदरनगर को प्राथमिकी भेज दी गई।

सुंदरनगर में घटित गैंगरेप मामला अब सोशल मीडिया पर भी खूब प्रसारित हो रहा है। सोशल मीडिया पर कथित आरोपियों के फोटो शेयर किए जा रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की भी मांग उठ रही है। और कई कई सोशल मीडिया यूज़र द्वारा देव भूमि हिमाचल प्रदेश को शर्मसार कर देने वाली बातें भी कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here