कालाअंब पुलिस ने यूपी से दबोचा 72500 की ठगी का आरोपी, 4 मोबाइल भी बरामद

2 लाख 25 हजार रूपए के लोन की मंजूरी की एवज में ठगी थी 72500 रूपए की राशि

0
56


नाहन: औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में वर्ष 2019 में एक रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति से 72500 रूपए की आनलाइन ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के हाथरस से धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने आनलाइन ठगी अपराध में इस्तेमाल सिम के अलावा 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए है।
दरअसल कालाअंब पुलिस में 16 जुलाई 2019 को कालाअंब में रेहड़ी लगानेवाले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 2 लाख 25 हजार रूपए के लोन की मंजूरी की एवज में उससे 72500 रूपए की राशि आनलाइन तरीके से ठग ली गई। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। तभी से पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही थी। इसी बीच साइबल सेल नाहन की मदद से एएसआई हेमराज के नेतृत्व में कालाअंब पुलिस की टीम ने आरोपी राजा प्रताप निवासी गांव पोरा जिला हाथरस यूपी को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की। आरोपी को पुलिस ने हाथरस से ही गिरफ्तार किया है।
एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि धोखाधड़ी के मामले में आरोपी राजा प्रताप को कालाअंब पुलिस ने हाथरस यूपी से धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने बताया कि आरोपी से आनलाइन धोखाधड़ी अपराध में इस्तेमाल किए गए मोबाइल सिम के साथ चार मोबाइल फोन भी बरामद हुए है। एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here