कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी संघ ने रखी मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी मांग..

स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल की अगुवाई में की मुलाकात ,सीएम राहत कोष में भेंट किया 2 लाख रुपये का चेक

0
144

कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी संघ का प्रतिनिधि मंडल स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल की अगुवाई में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला व मुख्यमंत्री राहत कोष में दो लाख रुपये का चेक भेंट किया। साथ ही संघ द्वारा कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी के पदोन्नति नियम बनाए जाने पर प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया गया और अपनी मांगो के सन्दर्भ में ज्ञापन मुख्यमंत्री जी को दिया गया।

संघ के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री महोदय को अवगत करवाया है कि प्रदेश में लगभग 3000 कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी कार्यरत है जिन्हे दो वर्ष की नियमित सेवा के उपरांत लिपिकों की भांति 10300-34800+3200 GP के स्केल का पदोन्नति नियम में कोई जिक्र नहीं है जबकि कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी व लिपिकों के पदोन्नति नियम एक सामान है।

संघ के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि दो वर्ष की नियमित सेवा के उपरांत कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी को 10300-34800+3200 GP का स्केल दिया जाए। इस विषय पर मुख्यमंत्री ने संघ द्वारा उठाई गई मांगों पर शीघ्र ठोस कदम उठाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी संघ हि. प्र. के प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश, महासचिव दलजीत प्रीमटा, कोषाध्यक्ष राकेश शर्मा, आशिमा, कमल आदि मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here