पूर्व वीरभद्र सरकार की योजनाओं का ही शिलान्यास कर रही जयराम सरकार.. विक्रमादित्य सिंह

आगामी ढाई सालों में सरकार लाए नई जनहित योजनाएं, विपक्ष देगा साथ

0
280

https://youtu.be/auOf7o0OpnU

आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला ग्रामीण क्षेत्र में 14 सौ करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं का शिलान्यास किया। विधायक शिमला ग्रामीण विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा आज मुख्यमंत्री ने जिन परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है ,ये कार्य एक साल पहले भी शुरू किए जा सकते थे लेकिन सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया।


उन्होंने कहा कि सरकार के शासनकाल को पूरे ढाई वर्ष बीत चुके हैं लेकिन सरकार ने अब तक अपनी कोई नई योजना शुरू नहीं की है बस पिछली सरकार के किए कार्यों को ही भुना रही है। उन्होंने कहा कि यह सभी परियोजनाएं पूर्व की वीरभद्र सरकार की हैं ,उनके द्वारा ही इनकी नीवं रखी गई थी। इन परियोजनाओं का बजट भी पूर्व सरकार द्वारा ही दिया गया था। विक्रमादित्य ने कहा कि इन परियोजनाओं में वर्तमान सरकार का कोई योगदान नहीं है।

उन्होंने सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार आगामी ढाई वर्षों में शिमला ग्रमीण के विकास के लिए और जनता के हित में नई योजनाएं लेकर आएं। उन्होंने कहा कि सरकार से बिना किसी राजनैतिक द्वेष के शिमला ग्रामीण के विकास के कार्य करें। उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार का निश्चित तौर पर साथ देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here