मंडी के कोटली में आईटीबीपी जवान कोरोना संक्रमित ..

जिला में कुल मामले हुए 38 जिसमें से एक्टिव कुल 10

0
1180

मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले लगातर बढ़ते जा रहे है स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर रात जारी किए गए कोरोना बुलटेन में मंडी जिला में एक और कोरोना का मामला सामने आया है। संक्रमित केरल में आईटीबीपी में तैनात है और अपने अन्य साथियों के साथ वापिस लौटा था। जानकारी के अनुसार मंडी सदर क्षेत्र का एक 36 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

पुष्टि करते हुए डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि संक्रमित 1 जुलाई को केरल से लौटा था और अभी होम क्वारंटाइन में था। युवक जिला मंडी के गांव कोटली के खलानू गांव का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि संक्रमित को कोविड केयर सेंंटर ढांकसीधार ले जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पिछले कल ही युवक का सेंपल लिया गया था जो आज पाजिटिव आया है। ऋगवेद ठाकुर ने कहा कि संक्रमित में कोरोना के कोई प्रत्यक्ष लक्षण नहीं है। वहीं इस युवक के साथ मंडी आए हुए अन्य साथियों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है।

बता दें कि हिमाचल में अभी तक कोरोना के कुल मामले 1140, एक्टिव केस 283,ठीक हुए 833, मौतें 9 हैं और आज कुल 39 नए मामले आए हैं जबकि 13 ठीक हुए है। वहीं मंडी जिला की बात करें तो जिला में कोरोना के कुल मामले 38 हो गए है जिसमें से एक्टिव मामले 10 है 26 ठीक हो चुके है और 2 की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here