बढ़े दो और नए मामले…बिलासपुर बॉर्डर पर चेकिंग के लिए रोका गया था

हॉट स्पॉट जोन से थी ट्रैवलिंग हिस्ट्री:

0
242

प्रदेश में लॉक डाउन 3 के बाद से कोरोना पॉजिटिव मामलों के आने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब बिलासपुर से भेजे गए सैम्पल्स में से दो और लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों पॉजिटिव मरीज पेशे से ड्राइवर है। बिलासपुर से जांच के लिए आईजीएमसी शिमला 42 सैम्पल्स भेजे गए थे जिनमें से इन दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। डॉ.प्रकाश सीएमओ बिलासपुर ने इन मामलों की पुष्टि की है।

सवारी ले कर जा रहे थे दोनों:

जानकारी के अनुसार इनमें से एक व्यक्ति गुजरात का रहने वाला है और इसकी उम्र 36 वर्ष है वहीं दूसरा व्यक्ति दिल्ली के गुरुग्राम का बताया जा रहा है जिसकी उम्र 46 वर्ष है। दोनों को 8 मई को बिलासपुर बॉर्ड पर चेकिंग के लिए रोका गया था। दोनों के साथ सवारियां भी थी। गुजरात का ड्राइवर अहमदाबाद से बैजनाथ और मंडी का ड्राइवर गुरुग्राम से मंडी सवारी ले कर जा रहे थे। 

हुई थी थर्मल स्क्रीनिंग:

दोनों ही ड्राइवर्स की थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी जिसमें से गुजरात अहमदाबाद के ड्राइवर ए-सिंटोमैटिक पाया गया था जबकि मंडी वाले ड्राइवर में हल्के बुखार के लक्षण पाए गए थे।

हॉट स्पॉट जोन से थी ट्रैवलिंग हिस्ट्री:

जांच के दौरान ट्रैवलिंग हिस्ट्री हॉट स्पॉट क्षेत्र से पाए जाने के बाद इनको संस्थागत कोरेंटिन कर दिया गया। एक को स्वारघाट दूसरे को नयना देवी रेस्ट हाउस में रखा गया है। इनके शनिवार को जांच के लिए सैंपल ले लिए गए थे। इन दो नए मामलों की कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि के साथ 54 मामले हो गए हैं जिनमें से 13 एक्टिव मामले हैं। 

मंडी नैरचोक अस्पताल शिफ्ट:

जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ड्राइवर्स को मंडी जिले के नैरचोक अस्पताल शिफ्ट किया गया है। वहीं दोनों का इलाज किया जाएगा।

सोशल डिस्टेंसिंग अपनाए, सतर्क रहें सुरक्षित रहें

TMnewshub

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here