रन फ़ॉर यूनिटी के लिए दौड़ा सिरमौर, पुलिस सहित खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित किए जा रहे हैं विभिन्न कार्यक्रम

0
22



नाहन: जिला पुलिस नाहन में सिरमौर पुलिस विभाग द्वारा रन फाॅर यूनिटी का आयोजन किया गया। ऐतिहासिक चौगान मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम में पुलिस जवानों के अलावा छठी आईआरबी बटालियन के साथ-साथ खिलाड़ियों व बच्चों ने हिस्सा लिया।
पुलिस विभाग द्वारा पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी श्रृंखला में बुधवार को चौगान मैदान में रन फाॅर यूनिटी का आयोजन किया गया। रैली को एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान हौंसला अफजाई के लिए एसपी सिरमौर ने खुद पुलिस जवानों व बच्चों के साथ करीब एक किलोमीटर की दौड़ लगाई। साथ ही देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस जवानों को याद किया। एसपी ने बच्चों को कोरोना काल के प्रति भी जागरूक करते हुए कोविड-19 नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने का आहवान किया।
एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि 21 अक्तूबर को पुलिस स्मृति दिवस मनाया जाता है। पुलिस झंडा दिवस भी मनाया जाता है। इसी के तहत सप्ताह भर पुलिस विभाग द्वारा ड्यूटी के दौरान देश सेवा में शहीद हुए पुलिस जवानों की याद में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रमों की इसी श्रृंखला में रन फाॅर यूनिट आयोजित की गई, जिसमें पुलिस, बटालियन के जवानों के अलावा बच्चों ने हिस्सा लिया है। इसका उद्देश्य केवल यही है कि राष्ट्रीय एकता के लिए दौड़े और उन जवानों को स्मरण करें, जिन्होंने लाइन ऑफड्यूटी में कर्तव्य पालन करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here