अर्की में कोरोना के 3 नए मामले,दिल्ली से लौटे पति-पत्नी सहित पिता के संपर्क में आया बेटा भी हुआ पॉजिटिव

जिला में कोरोना का कुल आंकड़ा 120, एक्टिव मामले 43 , रिकवरी 77

0
331

उन्होंने बताया कि दोनों पति-पत्नी बीते दिनों दिल्ली से लौटे थे और इन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था वहीं दूसरी ओर जो युवक पॉजिटिव पाया गया है उसके पिता पहले से ही पॉजिटिव है। डॉक्टर एनके गुप्ता ने बताया कि इन तीनों के सैंपल कोरोना वायरस के लिए केंद्रीय अनुसंधान कसौली भेजे गए थे। जहां से व्यक्तियों की रिपोर्ट जिला स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची है।

जिला सोलन के अर्की उपमंडल में एक बार फिर से 3 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इन नए 3 मामलों में से एक पहले से ही संक्रमित व्यक्ति का बेटा है और दो नए मामले पति-पत्नी हैं। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन के गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है।

डॉ. एन के गुप्ता ने बताया कि जिला में अब कोरोना वायरस के मामले 120 हो चुके हैं वहीं जिला में एक्टीव मामले 43 है और 77 लोग ठीक हो चुके है। उन्होंने बताया कि भले ही रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं लेकिन स्वास्थ्य विभाग के लिए कोरोना संक्रमितों का ठीक होना राहत की बात है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के चलते स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के दिशा निर्देशों के अनुसार जिला में 2361 लोगों को निगरानी में रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here