कोरोना का कहर भी राहत भी : 16 लोगों ने जीती कोरोना से जंग तो 6 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कुल मामले हुए 127 जिसमें से सिर्फ 31 मामले ही सक्रिय जबकि 96 मरीज हो चुके हैं स्वस्थ

0
59

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे है। जिला सोलन में भी कोरोना वायरस का आंकड़ा 127 पहुंच चुका है। जिला में जहां एक तरफ बाहरी राज्यों से लौटने वाले लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं तो वही कोरोना संक्रमित मरीज अब ठीक भी हो रहे है। जिला सोलन में बुधवार शाम एक साथ जहां 16 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है तो वहीं 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एन के गुप्ता ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जिला सोलन में एक साथ 16 लोगों ने कोरोना वायरस से जंग जीती है। वहीं 6 लोग पॉजिटिव भी पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिला सोलन के नालागढ़ क्षेत्र से 4 मामले तो वही डगशाई से 2 मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि जिला के बद्दी क्षेत्र के बिलावली से 2 मामले , नालागढ़ वार्ड नंबर 1 से एक मामला और 1 मंझौली से मामला सामने आया है। वहीं डगशाई में 2 मामले सामने आए है जो कि पति-पत्नी है। उन्होंने बताया कि पॉजिटिव आए 6 लोगों में से 4 पुरुष और 2 महिलाएं है।

डॉक्टर एन के गुप्ता ने बताया कि जिला में अब कोरोना वायरस के कुल 127 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से जिला में सक्रिय मामले का 31 वहीं 96 लोग ठीक हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जिला में 2429 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने निगरानी में रखा है,जिनकी स्वास्थ्य विभाग रोजाना अपडेट ले रहा है। उन्होंने बताया कि आज भी जिला से कोरोना संक्रमण की जांच के लिए करीब 470 सैंपल स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here