मंडी जिला के करसोग में 2 वर्षीय बच्ची निकली कोरोना पॉजिटिव

जिला में कोरोना संक्रमितो की संख्या पहुँची 45

0
91

सुंदरनगर : मंडी जिला में कोरोना संक्रमितो के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में जिला के उपमंडल करसोग में मात्र 2 वर्षीय एक बच्ची कोरोना संक्रमित आई है।

पुष्टि करते हुए सीएमओ मंडी देवेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि जिला मंडी के उपमंडल करसोग में एक 2 वर्षीय लड़की कोरोना पाजिटिव आई है। बच्ची अपने परिवार के दिल्ली से लौटी थी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित गांव सहोट,डाकघर खनोल बगड़ा तहसील करसोग की रहने वाली है। उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमित में प्रत्यक्ष रूप से कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। देवेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमित बच्ची को आगामी उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर ढांकसीधार मंडी शिफ्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संक्रमित होम क्वारंटाईन में होने के कारण कंटेनमेंट व बफर जोन बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली की बताई जा रही है।

जिला में कोरोना संक्रमितो की संख्या पहुँची 45:

बता दें कि मंडी जिला में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 45 हो गई है जिसमें 12 केस एक्टिव और 30 मरीज ठीक हो चुके है। वहीं अभी तक कोरोना वायरस से जिला के 2 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here