बुलेट मोटरसाइकिल-कार की टक्कर,दो घायल

मंडी के रानीबाई में हुई घटना ,एक गंभीर हालत होने पर पीजीआई रैफर तो दूसरा मंडी के जोनल अस्पताल में एडमिट

0
279

सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के नेशनल हाईवे 21 पर रानीबाई के समीप एक बुलेट मोटरसाइकिल और कार की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बुलेट सवार 2 युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया जहां से एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय बुलेट सवार मंडी की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे थे। इसी दौरान ओवरटेक के दौरान बुलेट मोटरसाइकिल नंबर एचपी-31बी-7974 पहले नेरचौक की ओर से आ रही एक आल्टो कार एचपी-65-6471 और इसके बाद एक अन्य कार नंबर एचपी-34सी-9827 से टकरा गया। वहीं हादसे के कारण नेशनल हाईवे पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हादसा तेज रफ्तारी के कारण हुआ है। एक घायल युवक दिग्विजय सुंदनगर का निवासी है, वहीं दूसरा घायल अंकित बैजनाथ का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बयान :

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस ने लापरवाही से बुलेट चलाने पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा हादसे में एक घायल का उपचार जोनल अस्पताल मंंडी और एक अन्य को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here