पिकअप दुर्घटना में 7 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत

मंडी जिला में बीती देर रात एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली में हुआ दर्दनाक हादसा, सभी मृतक मजदूर बिहार के रहने वाले, छह ने मौके पर जबकि एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

0
249

मंडी : मंडी जिला में बीती देर रात एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक बड़ा सड़क दुर्घटना हुई है। इस हादसे में बिहार के रहने वाले 7 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि चालक सुरक्षित बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यह सभी मजदूर बिहार के रहने वाले थे और बीती रात ही बिहार से मंडी पहुंचे थे। इन सभी मजदूरों को एक स्थानीय ठेकेदार ने काम करने के लिए यहां बुलाया था और इन मजदूरों ने चक्कर नामक स्थान पर उतरना था लेकिन गलती से मंडी बस स्टैंड पहुंच गए। वहां से इन्होंने ठेकेदार को फोन किया तो ठेकेदार ने इन्हें लाने के लिए पिकअप जीप भेज दी। पिकअप जीप पर सवार होकर अभी यह चक्कर की तरफ निकले ही थे कि पुलघराट के पास जीप पुलघराट स्थान पर मौजूद पुल से अनियंत्रित होकर सीधे नीचे खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मरने वाले सभी मजदूर बिहार के रहने वाले हैं और इनके परिजनों को इस बावत सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here