हमीरपुर से आईजीएमसी रेफर की गईं महिला जांच में पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

किडनी की गंभीर बीमारी से है पीड़ित ,जलंधर में चल रहा था इलाज

0
275


 

शुक्रवार शाम को आईजीएमसी अस्पताल में हमीरपुर से गंभीर अवस्था में रेफर की गई महिला के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनकी पॉजिटिव होने की पुष्टि कल रात हो गई थी और इन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। जानकारी के महिला का पति भी कोरोना पॉजिटिव है और हमीरपुर के कोविड सेंटर में दाखिल है। 

शुक्रवार शाम लाया गया था शिमला आईजीएमसी:

तबियत के खराब होने के चलते यह महिला शुक्रवार शाम ही आईजीएमसी पहुंची थी और इन्हें अस्पताल के कोविड डेडिकेटेड ट्राइस वार्ड में रखा गया था। हमीरपुर अस्पताल से इन्हें आजीएमसी रेफर किया गया था। 62 वर्षीय यह महिला हमीरपुर के डुग्गा गांव की रहने वाली हैं। किडनी की बिमारी के चलते इनका जलंधर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। 18 मई को महिला अपने पति के साथ जलंधर से वापस लौटी थी। वहां से आने के बाद इन्हें परिवार सहित होम कोरेंटिन किया गया था । 21 मई को लिए गए कोविड टेस्ट में महिला के 75 वर्षीय पति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। उसके बाद इनके पति को इलाज के लिए हमीरपुर के कोविड सेंटर भेजा गया।

जानकारी के अनुसार इनके पति होम कोरेंटिन के निर्देशों की अवमानना करते हुए लोगों के संपर्क में आए थे जिसके चलते उनके प्राइमरी कॉन्टैक्ट में आए सभी 15 लोगों के सैंपल लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। मामला पॉजिटिव आने के बाद से डुग्गा गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। ऐसे में महिला और इनके बेटे के भी सैंपल ले लिए गए थे जिसमें महिला की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

कुल आंकड़े 173:

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल आंकड़े बढ़कर 173 हो गए हैं और एक्टिव मामले 111 हो गए हैं।

महिला अटेंडेंट के भी लिए गए सैंपल:

इन महिला के साथ हमीरपुर से एक अन्य महिला तीमारदार भी आई हैं जिनको ट्राइस वार्ड में रखा गया है। इनके भी जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। महिला की उम्र 40 वर्ष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here