हिमाचल: दारु के नशे में धुत्त ऑटोवाले ने खड़ी वैन को मारी टक्कर, मौत

0
214

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पेश आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की जान जाने की खबर सामने आ रही है। बताया गया कि जिले ज्वालामुखी के साथ लगती पंचायत कथोग में नशे में धुत ऑटो चालक ने सड़क के किनारे खड़ी वैन को जोरदार तरीके से ठोंक दिया। इस हादसे का अंजाम यह हुआ कि ऑटो में सवार एक दुकानदार की जान चली गई। वहीं, इस हादसे में ऑटो चालक भी घायल हुआ बताया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलकराज द्वारा की गई है। पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि देर रात अमित कुमार निवासी बदौली कथोग ने थाना ज्वालामुखी में शिकायत दर्ज करवाई है।

अमित कुमार ने अपनी इस शिकायत में बताया कि गुरदयाल सिंह निवासी गाहलियां ने तेज गति और लापरवाही से ऑटो चलाते हुए कथोग में सड़क किनारे खड़ी वैन को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद उसने मौके से भागने का भी प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पाया कि ऑटो में सवार दूसरे शख्स को गंभीर चोटें आई हैं।

ससुराल जा रहा था दुकानदार

गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान अजीत सिंह पुत्र बाबू राम निवासी दरंग के रूप में हुई है। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल अजीत को सिविल अस्पताल ज्वालामुखी ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर एइसाई बलदेव शर्मा टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी देहरा भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here