वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की ट्वीटर को तो टूक,बोले देश के कानून के हिसाब से ही करना होगा काम,देश से ऊपर कोई भी नहीं

0
819

शिमला। हिमाचल प्रदेश में भाजपा प्रदेश कार्य समिति की तीन दिवसीय बैठक में भाग लेने आए केंद्रीय राज्यमंत्री वित्त अनुराग ठाकुर दिल्ली वापिस लौट हुए मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि देश मे रहना है तो देश के कानून मनना सबके लिए जरूरत।
ट्विटर देश के कानून से बडा नही, जब देश में काम करने वाली सभी कंपनियां देश के क़ानून को मानती आरही है तो ट्वीटर को भी हमारे देश की व्यबस्था नियम और कानून के मुताबिक ही इनकी पालना करनी होगी।
हमारे देश ने इन कंपनियों के साथ दूसरे देशो की तरह काम करने से नही रोका है।

वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री वित्त अनुराग ठाकुर ने प्रदेश के साथ लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा सुरक्षा की चौकसी को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आते ही सबसे पहले सेना को बुलेट प्रूफ जैकेट से लेकर , रफैल , लड़ाकू विमान के साथ देश डिफेंस प्रोडक्शन भारत में करवाने का काम भी मोदी सरकार द्वारा ही किया गया यही नहीं 200 से अधिक सुरक्षा वस्तुएं भारत मे बने यह भी सुनिश्चित किया गया ।

वही अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2008 में प्रोसेसर प्रेम कुमार धूमल की सरकार के समय केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्वीकृति केंद्रीय सरकार से करवाई गई तथा कांगड़ा जिला के देहरा एवं धर्मशाला में जमीन देने का काम किया परंतु किसी कारणवश सरकारों में परिवर्तन होता रहा तथा भूमि न मिलने के चलते और कार्य अधेड़ में ही लटक गया अब जब जमीन मिल गई है तो मैंने मोदी जी के आशीर्वाद से पैसा भी दिला दिया है जल्द ही केंद्रीय विश्वविद्यालय का कार्य पूर्ण होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here