हिमाचल प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 206 नए पॉजिटिव मामले

0
560

शिमला। पिछले 24 घंटो में हिमाचल प्रदेश में रविवार को 206 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। वहीं सात कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। बिलासपुर जिले में कोरोना के 15 नए मामले सामने आए हैं। 61 लोगों ने कोरोना को मात दी है। चंबा जिला में रविवार 89 लोग स्वस्थ हुए तो 23 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। ऊना जिले में कोरोना के 27 नए मामले सामने आए हैं। कुल्लू में 3 और लाहौल-स्पीति में 5 कोरोना के मामले आए हैं। हमीरपुर जिले में तीन महिलाओं सहित कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

हमीरपुर जिले में रविवार को भोरंज उपमंडल के मुंडखर गांव के 42 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। सोलन में कोरोना के 18 नए मामले सामने आए हैं। सोलन जिले में रविवार को लगभग एक महीने बाद मौत के आंकड़े में ब्रेक लगी है। मंडी में एक की मौत हुई जबकि 23 नए मामले आए हैं। सुंदरनगर क्षेत्र की अपर बैहली पंचायत के समकाल निवासी 69 वर्षीय बुजुर्ग का रविवार को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया। जिला कांगड़ा में रविवार को 189 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं, जबकि 71 नए मामले कोरोना मरीजों के सामने आए हैं। कांगड़ा में पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है।

डीसीएच नूरपुर में उपचाराधीन छतरोली राजा का बाग नूरपुर की 56 वर्षीय महिला, जोनल अस्पताल धर्मशाला में दाखिल धीरा पालमपुर की 70 वर्षीय महिला, टीएमसी में उपचाराधीन इच्छी के 34 वर्षीय व्यक्ति और बल चलयार सिहोरपाई के 74 वर्षीय व्यक्ति सहित नेरचौक में उपचाराधीन भैरू स्टेन एहजू जोगिंद्रनगर मंडी की 68 वर्षीय महिला की मौत हो गई। सिरमौर में कोरोना के 11 नए मामले सामने आए हैं। शिमला में कोरोना के 6 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में अब 4777 एक्टिव केस रह गए हैं। रविवार को 14641 लोगों के सैंपल लिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here