पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव

0
332

शिमला। हिमाचल प्रदेश के छह बार के सीएम रहे चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य से जुडी एक बेहद ही बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, राजा साहब एक बार फिर से कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी वे एक बार कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां से रिकवर होकर लौटने के बाद उनकी तबियत फिर बिगड़ गई थी।

तभी से वे सूबे के सबसे बड़े अस्पताल IGMC शिमला में इलाजरत हैं। जहां पर एक बार फिर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आईजीएमसी के डिप्टी एसएस राहुल गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है। वीरभद्र सिंह की देखभाल करने वाली नर्स 3 दिन पहले संक्रमित मिली थी।

जानकारी के अनुसार, इससे पहले, वीरभद्र सिंह 12 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे। शिमला से शिफ्ट होने के बाद उन्होंने मैक्स अस्पताल में अपना इलाज करवाया था। दो सप्ताह तक इलाज के बाद वह शिमला लौटे थे।

लेकिन कुछ दिन बाद शिमला में उनकी तबीयत जब नासाज हो गई तो उन्हें आईजीएसी में भर्ती करना पड़ा। हाल ही में सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर आईजीएमसी जाकर उनका हाल-चाल जाना था। गुरुवार को सैंपल लिया गया था और शुक्रवार को संक्रमित पाए गए हैं।

लगा चुके हैं पहली डोज

तीन मार्च को वीरभद्र सिंह ने अपनी पत्नी के साथ शिमला के डीडीयू अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन भी लगवाई थी। अब फिर से कोरोना संक्रमण होने से लोग हैरान हैं। आईजीएमसी के डिप्टी एमएस राहुल गुप्ता राहुल गुप्ता ने मामले ने कहा कि वीरभद्र सिंह की देखभाल करने वाली नर्स भी कोरोना संक्रमित निकली हैं। हालांकि अभी वीरभद्र सिंह की तबीयत ठीक बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here