कोरोना को हराने के लिए युवाओं ने पीठ पर उठाए पंप, सेनेटाइज किया पंचायत का कोना कोना, संक्रमितों के घर खाद्य सामग्री पहुंचाने का भी लिया संकल्प

0
573

मंडी। उपमंडल करसोग में कोरोना को हराने के लिए युवाओं ने अपनी कमर कस ली है। यहां शनिवार को शैंदल घैणी के युवाओं ने बिना सरकारी मदद के पीठ पर पंप उठाकर पंचायत के कोने कोने को सेनेटाइज किया। शैंदल घैणी के युवक मंडल ने श्री मूल माहूनांग मंदिर परिसर, पंचायत भवन, स्कूल परिसर, सस्ते राशन के डिपो, दुकानों सहित घरों को सेनेटाइज किया। इस दौरान युवाओं ने लोगों को मास्क भी बांटे और कोरोना संक्रमण को हराने के लिए सरकार के दिशा निर्देशों की पालना करने के लिए प्रेरित किया। युवाओं ने पंचायत में कोरोना संक्रमितों की सेवा के लिए भी अपने हाथ बढ़ाये हैं। युवक मंडल ने संकल्प लिया कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों के घरद्वार पर राशन सहित अन्य जरूरी सामान पहुंचाया जाएगा। इसके लिए युवक मंडल सभी लोगों को मोबाइल नंबर देगा, ताकि कोरोनाकाल के इस मुश्किल समय में लोग युवाओं की सेवा ले सकें। सेनेटाइजेशन के इस अभियान में युवक मंडल के प्रधान लीला धर शर्मा, उप प्रधान गोपाल सहित दिनेश, डिंपल, महेश,मनोज लवली, मनीष,ललित खुरेन्द्र, धर्मेंद्र गुलशन चन्द्रेश,नीतेश पोविन्द्र व संजू आदि युवाओं ने भाग लिया।

युवक मंडल के प्रधान लीलाधर शर्मा ने बताया कि शैंदल घैणी के युवाओं ने पूरी पंचायत को सेनेटाइज किया। इस दौरान लोगों को मास्क भी बांटे गए।उन्होंने कहा कि युवक मंडल कोरोना संक्रमित लोगों की सेवा के लिए हमेशा तैयार है। इसके लिए कोई भी व्यक्ति युवक मंडल को सूचित कर सकता है। उन्होंने लोगों से सरकारी की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना करने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here